उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र के नवागत एसपी की गाड़ी पर पलटा ट्रक, बाल-बाल बचे

कन्नौज से सोनभद्र चार्ज लेने आ रहे नवागत एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह की गाड़ी पर धान से लदा ट्रक पलट गया. गाड़ी में सवार नवागत एसपी और उनका चालक बाल-बाल बच गया. एसपी की गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एसपी को बाहर निकाला.

By

Published : Dec 3, 2020, 12:44 AM IST

सोनभद्र के नवागत एसपी की गाड़ी पर पलटा ट्रक
सोनभद्र के नवागत एसपी की गाड़ी पर पलटा ट्रक

सोनभद्र: कन्नौज से सोनभद्र चार्ज लेने आ रहे नवागत एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह की गाड़ी पर मिर्जापुर देहात कोतवाली के बरकछा पहाड़ी के पास धान लदा ट्रक पलट गया. वाहन में सवार नवागत एसपी और उनका चालक बाल-बाल बच गया. एसपी की गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना के बाद मिर्जापुर पुलिस मौके पर पहुंची और एसपी अमरेंद्र प्रताप को सुरक्षित बाहर निकाला.

एसपी की गाड़ी पर पलटा ट्रक
कन्नौज से सोनभद्र के नवागत एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह बुधवार को चार्ज लेने आ रहे थे. बुधवार रात लगभग दस बजे जैसे ही देहात कोतवाली क्षेत्र के बरकछा पहाड़ी के समीप पहुंचे. तभी सामने से आ रहा धान लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक की चपेट में आने से एसपी के वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि वाहन में सवार एसपी व उनका चालक बाल-बाल बच गए. घटना की जानकारी होते ही मिर्जापुर के एसपी अजय कुमार सिंह, एएसपी सिटी संजय वर्मा, देहात कोतवाली पुलिस बरकछा चौकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए.

सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह को दूसरे वाहन से मिर्जापुर जिले के एसपी के आवास पर लाया गया. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. सड़क पर धान का लदा ट्रक पलटने से मार्ग अवरुद्ध हो गया. पुलिस ने क्रेन मंगवा कर पलटे ट्रक को हटवाने में जुटी रही. घटना की पुष्टि सोनभद्र के एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह ने की. उन्होंने बताया कि नवागत एसपी को लाने के लिए सोनभद्र से एक वाहन भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details