उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी शिवसेना, यूपी में की दस सीटों की मांग

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आ रहे हैं. शिवसेना भी तैयारी में जुट गई है. शिव सेना के प्रदेश प्रमुख ने जनपद का दौरा किया. उनका कहना था कि भाजपा 10 सीटें नहीं देती है तो पूरे 80 सीटों पर यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

By

Published : Mar 2, 2019, 11:37 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

लोकसभा चुनाव में जुटी शिवसेना

सोनभद्र: लोकसभा 2019 का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे ही सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. प्रदेश में अभी तक किसी भी सीट पर लोकसभा का चुनाव न जीतने वाली शिवसेना भी इस बार पूरी तरह से तैयारी में जुट गई है.

लोकसभा चुनाव में जुटी शिवसेना

शिव सेना के प्रदेश प्रमुख ने जनपद का दौरा किया और पदाधिकारियों से मीटिंग के बाद रैली को भी संबोधित किया. रैली के दौरान शिवसेना की प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने कहा कि जनपद में कई बड़ी कंपनियां हैं. जनपद में बिजली का उत्पादन बड़े पैमाने पर होता है, जिससे हम अन्य प्रदेशों में भी सप्लाई करते हैं.

उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को पर्याप्त मात्रा में बिजली नहीं मिल पाती. साथ ही यहां पर कई कंपनियां होने के बावजूद भी लोगों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. हम चाहते हैं कि यहां के लोगों को रोजगार मिले. शिवसेना लोकसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर समीक्षा करने आई थी कि वह किस कैंडिडेट को टिकट दे. उन्होंने कहा कि हमारी भाजपा से मांग है कि हम को 10 सीटें दे, नहीं तो पूरे 80 सीटों पर यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details