उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्राइवेट क्लीनिक में ऑपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ी, लोगों का हंगामा

महिला के परिजनों का कहना है कि आशा के माध्यम से वह लोग यहां पर आए थे. यहां उनसे 70 हजार रुपये लिए गए और ठीक से ऑपरेशन भी नहीं किया गया.

By

Published : Feb 9, 2019, 11:13 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

परिजनों ने किया हंगामा

सोनभद्र : जिला मुख्यालय के एक प्राइवेट क्लीनिक में महिला का अबॉर्शन किया गया, जिसके बाद महिला की हालत काफी बिगड़ गई. बिना रजिस्ट्रेशन के यह क्लीनिक अवैध रूप से चल रही थी. वहीं महिला की हालत बिगड़ने के बाद परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सहित प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

ऑपरेशन के बाद महिला की हालत गंभीर

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में चल रहे दुर्गा पाली क्लीनिक पर एक महिला का ऑपरेशन किया गया और उसकी हालत बिगड़ गई. इसके बाद महिला की हालत काफी गंभीर हो गई है. महिला के परिजनों का कहना है कि आशा के माध्यम से वह लोग यहां पर आए थे. यहां उनसे 70 हजार रुपये लिए गए और ठीक से ऑपरेशन भी नहीं किया गया. उन्होंने बताया कि महिला का पेट और बच्चेदानी भी फट गई है, जिससे महिला की हालत काफी सीरियस है. इसको लेकर परिजन और क्षेत्रीय लोग वहां पर डटे हुए हैं. उनका कहना है कि जब तक अस्पताल वाले पैसा नहीं देते और अस्पताल पर कार्रवाई नहीं होती है तब तक हम लोग यहां से नहीं हटेंगे.

वहीं मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम का कहना है कि यहां पर यह गलत हुआ है और हम लोग इस अस्पताल को सीज करेंगे. अगर जांच में यह अस्पताल रजिस्टर्ड नहीं पाया जाता है तो उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details