उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: तालाब में डूबने से वृद्ध की मौत

यूपी के सोनभद्र में तालाब में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई. वृद्ध बीती शाम से ही लापता था. पैर फिसलने से डूबने की आशंका जताई जा रही हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 9, 2020, 3:12 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

elderly death due to drowning in pond
सोनभद्र में डूबने से बुजुर्ग की मौत

सोनभद्र:जिले के चोपन थाना क्षेत्र के मालोघाट की घटना है. तालाब में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक बीती शाम से ही लापता था. गुरुवार की सुबह परिजनों ने गांव के पास स्थित एक तालाब के पास मृतक के कपड़े और अन्य सामान को देखा. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाश शुरू कर दी. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद के पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तालाब में डूबने से 64 वर्षीय वृद्ध की मौत
चोपन थाना क्षेत्र के पनारी ग्राम पंचायत के मालोघाट की घटना है. इसी गांव का निवासी 64 वर्षीय कुंजई राम पनिका बुधवार की शाम को घर से निकाला था. देर रात तक जब वृद्ध घर वापस नहीं आया तो परिजन हैरान-परेशान होकर उसे खोजने लगे. गुरुवार की सुबह तालाब के पास उसके कुछ सामान मिले. परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद परिजनों ने डूबने की आशंका को लेकर तालाब में खोजबीन शुरू कर दी.

पैर फिसलने से डूबने की जताई जा रही आशंका
लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने वृद्ध के शव को बरामद किया. ग्रामीणों ने आंशका जताई कि तालाब के पास हाथ-पैर धोते समय फिसलकर गिर गया होगा. इसके बाद तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रॉबर्टगंज जिला अस्पताल भेज दिया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details