उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र: प्रेमी ने धारदार हथियार से की शादीशुदा प्रेमिका की हत्या

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी का दावा किया है.

By

Published : Oct 9, 2020, 2:03 AM IST

सोनभद्र पुलिस.
सोनभद्र पुलिस.

सोनभद्र: जिले के अनपरा थाना क्षेत्र के बिछड़ी गांव में गुरुवार को एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक युवक का मृतका से प्रेम संबंध था और वह मृतका से लगातार अपने साथ रहने के लिए दबाव बना रहा था. लेकिन मृतका के तैयार न होने पर उसने मौका पाकर गुस्से में महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

सोनभद्र के अनपरा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत औड़ी के टोला बिछड़ी में गुरुवार को प्रेमी ने प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. अनपरा थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका की उम्र 25 वर्ष थी. उसका प्रेमी लक्ष्मण उसे अपने साथ रखने के लिए बार-बार कह रहा था, लेकिन वह अपने पति को छोड़कर जाने के लिए तैयार नहीं थी. लक्ष्मण को गुरुवार को पता चला कि शिवानी घर में अकेली है. वह कुल्हाड़ी लेकर उसके घर पहुंच गया और पीछे से शिवानी के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस मामले में एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि शिवानी के पति श्याम सुंदर की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details