उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: छात्र की हत्या, गन्ने के खेत से शव बरामद

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई. छात्र का शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया. इस संबंध में परिजनों ने मृतक के चचेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है.

By

Published : Nov 28, 2019, 7:53 PM IST

etv bharat
छात्र की हत्या.

सीतापुर: जिले के संदना थाना क्षेत्र में छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ. इस संबंध में मृतक के ही चचेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर थाने में दी गई है. पुलिस ने केस दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है.

एडिशनल एसपी ने दी जानकारी.

12 वर्षीय छात्र का गन्ने के खेत में मिला शव
घटना संदना थाना क्षेत्र के ग्राम खेरिया मजरा धर्मापुर की है. यहां रहने वाले 12 वर्षीय रोहित बुधवार को गांव के प्राथमिक स्कूल में पढ़ने के लिए गया था. स्कूल में छुट्टी के बाद घर वापस न आने पर परिजन और ग्रामीणों द्वारा उसकी खोजबीन की गई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. तलाश का सिलसिला दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी रहा. इसी दौरान बीरेंद्र शुक्ला के गन्ने के खेत में रोहित का शव देखा गया, जिसका गला रस्सी से कसा हुआ था और चेहरे पर ईंट से प्रहार के निशान थे.

छात्र के चचेरे भाई पर हत्या का आरोप
तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी गई. हत्या की सूचना पाकर लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद परिजनों द्वारा हत्या की सूचना संदना थाने में दी गई, जिस पर एडिशनल एसपी एमपी सिंह और सीओ मिश्रिख समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण कर स्थानीय लोगों से पूछताछ की. उधर परिजनों ने रोहित के चचेरे भाई पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:- भदोही: प्यार के चक्कर में कांस्टेबल ने ट्रेन के सामने कूद की आत्महत्या, परिवार ने कहा- हुई है हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details