उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: करंट की चपेट में आए बच्चे को बचाने में 'जोकर' ने गंवाई जान

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में नौटंकी में जोकर का अभिनय कर रहे युवक की करेंट लगने से मृत्यु हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Mar 12, 2020, 2:47 PM IST

सीतापुर समाचार
करंट लगने से जोकर की मौत

सीतापुर: जिले में नौटंकी के कार्यक्रम में जोकर का अभिनय कर रहा एक अधेड़ व्यक्ति करंट लगने से झुलस गया. गंभीर हालत में उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे परीक्षण के लिए शवगृह भेज दिया है.

सीतापुर में नौटंकी के दौरान हादसा.


घटना जिले के महमूदाबाद कोतवाली की है. यहां के गांव मोहद्दीनपुर निवासी सुरेश के घर पर मुंडन समारोह था. इस अवसर पर मनोरंजन के लिए रात में नौटंकी का आयोजन किया गया था. इस नौटंकी में रामपुर कलां थाना क्षेत्र के सरैया निवासी बशीर अहमद स्टेज पर जोकर का पार्ट अदा कर रहे थे तभी स्टेज के पड़ोस में लगे लोहे की पाइप में करंट उतरने से एक बच्चा चपेट में आ गया. बच्चे को करंट लगा देख कर बसीर अहमद उसे छुड़ाने के लिए उसके पास दौड़ गए.

इस दौरान बसीर ने बच्चे को पाइप से अलग कर उसे तो बचा लिया, लेकिन खुद करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए गए. गंभीर हालत में उन्हें सीएचसी महमूदाबाद लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें:-लखनऊ पोस्टर विवाद: सुप्रीम कोर्ट से यूपी सरकार को झटका

मृतक के परिजन पोस्टमार्टम के तैयार नहीं थे. किंतु मामले की गंभीरता को देखते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
एमपी सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details