उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 10, 2021, 5:59 AM IST

ETV Bharat / state

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार छात्रा की मौत

यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक का गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

बाइक और ट्रक की भिड़ंत
बाइक और ट्रक की भिड़ंत

सीतापुरःजनपद मेंतेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार छात्रा की मौत हो गई. छात्रा पिता के साथ आरएमपी महाविद्यालय में सर्टिफिकेट लेने आई हुई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर
तालगांव थाना क्षेत्र के करसेवरा की रहने वाली 20 वर्षीय छात्र शिल्पी देवी आरएमपी महाविद्यालय की बीए की छात्रा थी. मंगलवार को वह जब पिता राम सेवक के साथ महाविद्यालय में योगा का सर्टिफिकेट लेने आई हुई थी. शिल्पी जब पिता के साथ घर वापस जा रही थी. तभी शहर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी.

छात्रा ने घटनास्थल पर ही तोड़ा दम
हादसे में शिल्पी उछल कर ट्रक के टायर के नीचे आ गई. शिल्पी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद भगदड़ मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया और छात्रा शिल्पी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंः बोलेरो और मिनी ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details