उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने लगाईं सात टीमें

यूपी के सीतापुर जिले में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीमें लगाई हैं.

By

Published : Sep 14, 2020, 7:29 PM IST

Updated : Sep 14, 2020, 8:08 PM IST

सीतापुर में सामूहिक दुष्कर्म.
सीतापुर में सामूहिक दुष्कर्म.

सीतापुर:थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामला जानकारी में आने के बाद मिली तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है. वहीं पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीमें लगाई गई हैं.

घटना की जानकारी देते एसपी आर पी सिंह.

जानें पूरी घटना
घटना थाना इमिलिया सुल्तानपुर इलाके के चौकी काजी कमालपुर की है, जहां एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के मुताबिक पांच युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने परिजनों को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

पुलिस ने शुरू की जांच
ग्रामीणों का कहना है कि हाल ही में घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. स्थानीयों ने मामले की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी, जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों से आपबीती कही. सोमवार को पीड़िता ने परिजनों संग थाने में मामला दर्ज कराया है. तहरीर के आधार पर पुलिस घटना में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है.

एसपी ने दी जानकारी
एसपी आर.पी.सिंह ने बताया कि घटना 7 सितंबर की बताई गई है, जिसमें शामिल एक आरोपी कौशल को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़िता के काफी दिनों से परिचय था. पुलिस के मुताबिक कौशल ही पीड़िता को बहला-फुसलाकर घटनास्थल पर ले गया था. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सात टीमें भी लगाई हैं. एसपी ने बताया कि पीड़िता को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के संबंध में भी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 14, 2020, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details