उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रंजिश के चलते बुजुर्ग की लाठियों से पीटकर हत्या

पिसावा थानाक्षेत्र के ग्राम हसनापुर में दबंग ने सोमवार को एक बुजुर्ग की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या करने के आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : May 9, 2022, 7:48 PM IST

एकत्रित भीड़
एकत्रित भीड़

सीतापुरः पिसावा थानाक्षेत्र के ग्राम हसनापुर में दबंग ने सोमवार को एक बुजुर्ग की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या करने के आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मृतक के भाई राकेश ने पुलिस को नामजद तहरीर दे दी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हसनापुर का रहने वाला परवन लाल (60 वर्ष) सोमवार सुबह अपने भतीजे के साथ साइकिल से घास लेने खेत गया था. परवन लाल खेत से घास लेकर घर वापस लौट रहा था. आरोप है कि तभी गांव का ही रहने वाला रामसागर अपने खेत के पास पहले से ही घात लगाए बैठा था. परवन लाल जैसे ही राम सागर के खेत के पास पहुंचा तभी राम सागर ने उस पर लाठी से प्रहार कर दिया. जान बचाकर भाग रहे परवनलाल का पैर फिसल गया. जिससे वह एक खेत में गिर गया. पीछे से पहुंचे रामसागर ने लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय भेज दिया है. वहीं मृतक के भाई राकेश ने पुलिस को नामजद तहरीर दे दी है.

ये भी पढ़ें : ललितपुर में पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

ग्रामीणो का कहना है कि चार माह पूर्व दोनों में बीड़ी पीने को लेकर विवाद हुआ था. जिससे हमलावर रामसागर मृतक परवन लाल से खुन्नस मानता था. जिसको लेकर सोमवार की सुबह आरोपी रामसागर ने परवन लाल की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. सीओ सुशील यादव का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जांच जारी है. पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details