उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीतापुर: बहू ने सास-ससुर को घर में किया बंद, ससुर की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर को हफ्तों तक कमरे में बंद रखा. पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर कमरे को खोला तो ससुर की मौत हो चुकी थी, जबकि सास बदहवास हालत में मिली.

By

Published : Dec 11, 2019, 11:30 PM IST

etv bharat
सीतापुर में बहू ने सास और ससुर को घर में किया बंद.

सीतापुर: जिले में एक बहू द्वारा अपने बुजुर्ग सास-ससुर को हफ्तों तक बगैर खाना-पानी के घर के कमरे में बंद करने का मामला सामने आया है. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर कमरे को खोला तो ससुर की मौत हो चुकी थी, जबकि सास बदहवास हालत में थी.

देखें वीडियो.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के होली नगर मोहल्ले की है, जहां निवासी मृतक राजू खेतान की पत्नी ममता और उसके सास-ससुर एक मकान में रहते हैं. पड़ोसियों के मुताबिक, राजू खेतान की मौत के बाद उनकी पत्नी ममता ही कारोबार को संभालती थी, जिसके चलते वह आए दिन बाहर रहा करती थी.

स्थानीय लोगों का कहना हैं कि ममता ने अपने सास-ससुर को घर में बगैर खाना-पानी के ही कैद कर दिया था और बाहर से ताला डालकर वह चली गई. पड़ोसी विनोद के मुताबिक तीन दिन पूर्व जब बुजुर्ग को घर की छत पर पड़े देखा तो उसने दीवार फांदकर कई दिनों तक बुजुर्ग दम्पति को खाना खिलाया.

ये भी पढ़ें: सीतापुर: ग्राम विकास योजनाओं में नहीं थम रहा भ्रष्टाचार, 14 पंचायत सेक्रेटरी निलंबित

बुधवार सुबह जब घर से चीखने चिल्लाने की आवाज आई तो पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया तो वहां का नजारा देख लोग दंग रह गए. कमरे के अंदर बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो चुकी जबकि उसकी पत्नी दर्द से कराह रही थी.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details