उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोचिंग पढ़ाने जा रही युवती को ट्रक ने कुचला

सीतापुर में कोचिंग में पढ़ाने जाते समय एक युवती को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर ही युवती की मौत हो गई. मृतका का नाम आंचल बताया जा रहा है और वह अपनी मां का एकमात्र सहारा थी.

By

Published : Dec 5, 2020, 7:20 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

सीतापुर : जिले के मछरेहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर मार्ग पर बरचनपुर गांव के निकट सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई. एक ट्रक ने साइकिल सवार युवती को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवती की मौत मौके पर ही हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कोचिंग पढ़ाने के लिए निकली थी घर से

युवती कोचिंग में पढ़ाने के लिए जा रही थी तभी यह हादसा हो गया. युवती का नाम आंचल बताया जा रहा है. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. मृतका आंचल चार बहनों में सबसे छोटी बहन थी. अपनी मां की देखभाल करने वाली यही एकमात्र सहारा थी क्योंकि तीनों बहनों की शादी हो चुकी थी. आंचल कोचिंग में पढ़ाकर घर का खर्चा चलाती थी.

ड्राइवर की गिरफ्तारी के प्रयास

पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है. फरार ड्राइवर की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि बहुत जल्द आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शासन की तरफ से जो भी अनुदान आता है वह पीड़ित परिवार को जल्द ही दिलवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details