उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा देती है आतंकवादियों को पनाह, वोटबैंक की करती है राजनीति : पूर्व डीजीपी

पूर्व डीजीपी बृजलाल ने मंगलवार को सिद्धार्थ नगर पहुंचकर चुनाव संबंधित जानकारियां ली और कार्यकर्ताओं को चुनाव में मेहनत कर बीजेपी को विजयी बनाने के लिए कहा. पूर्व डीजीपी ने पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था को स्वस्थ बताया और सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 5, 2019, 4:51 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 1:43 PM IST

up news

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी और एससी एसटी आयोग के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री बृजलाल मंगलवार को जनपद पहुंचे. यहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लिया. पूर्व डीजीपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की.

पत्रकारों से बात करते पूर्व डीजीपी.

चुनाव के पहले बीजेपी को मजबूत स्थिति में लाने के लिए एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री बृजलाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कार्यकर्ताओं को ये आदेशित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता तक पहुंचकर उनकी समस्याओं का समाधान करें.

इस दौरान बातचीत में उन्होंने पूर्व सरकारों पर जमकर हमला बोला. पूर्व डीजीपी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश बड़ा प्रदेश है और इस सरकार में घटनाएं तो हो रही हैं, लेकिन पिछली सरकार के अपेक्षा बीजेपी सरकार ने अपराध पर बहुत हद तक लगाम लगी है.

बृजलाल ने कहा कि हम अपराध मुक्त प्रदेश बनाना चाहते हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा पर राजनीति बीजेपी सरकार नहीं करती और सपा सरकार तो खुद आतंकवादियों को पालती है तो ये बीजेपी पर कैसे उंगली उठा सकते हैं. सपा वोटबैंक की राजनीति करती है.

बृजलाल ने कहा कि मायावती सिर्फ दलितों के वोट बैंक की राजनीति करती हैं और उनकी मसीहा बनने का दिखावा करती हैं. सिर्फ बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती और इन सभी पार्टियों को बेनकाब करने का काम कर रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details