उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधायक निधि से बन रहे एंट्री गेट की गिरी शटरिंग, कई मजदूर समेत राहगीर घायल

सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज नगर पंचायत में गुरुवार को विधायक निधि से निर्माणाधीन गेट की शटरिंग गिर गई. इस दौरान शटरिंग गिरने से 6 लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों का इलाज के लिए बेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jan 6, 2022, 11:03 PM IST

etv bharat
विधायक निधि से बन रहे एंट्री गेट की गिरी शटरिंग

सिद्धार्थनगर: जिले के डुमरियागंज नगर पंचायत में गुरुवार को विधायक निधि से निर्माणाधीन गेट की शटरिंग गिर गई. इस दौरान शटरिंग गिरने से 6 लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों का इलाज के लिए बेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया. अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है. वहीं मामले में एसडीएम डुमरियागंज में जांच के आदेश दिए हैं.


बता दें कि घटना जिले के डुमरियागंज नगर पंचायत के बैदौला चौराहे की है. यहां पर एक एंट्री गेट का निर्माण किया जा रहा है. यह गेट स्थानीय भाजपा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह की विधायक निधि से हो रहा है. फिलहाल सड़क के एक तरफ का गेट बन चुका है. जबकि दूसरी तरफ के गेट के ऊपर की ढलाई कुछ दिन पहले ही हुई थी. इस बीच इस ढलाई के ऊपर कुछ राजमिस्त्री नक्काशी का काम कर रहे थे. तभी अचानक गेट की शटरिंग भरभरा कर गिर गई.

यह भी पढ़ें-एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, कई घायल

इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोगों को भी चोटे आई हैं. इसके बाद घायलों को तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवा में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार बताई जा रही है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया इसमें ठेकेदार की गलती सामने आ रही है. इस मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details