उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फास्टैग से चोर का पीछा कर हरियाणा पहुंची पुलिस, आरोपी को किया गिरफ्तार

कनखल थाना पुलिस (Haridwar Kankhal Police Station) ने फास्टैग की मदद से एक कार चोर को गिरफ्तार कर लिया है. फास्टैग के माध्यम से टोल टैक्स कटने पर पुलिस कार चोर का पीछा करते हुए हरियाणा के यमुनानगर जिले पहुंच गई. वहीं पुलिस ने आरोपी रोबिन को कार सहित पकड़ लिया.

By

Published : Jun 27, 2022, 10:36 PM IST

etv bharat
फास्टैग से चोर का पीछा कर हरियाणा पहुंची पुलिस

हरिद्वार: कनखल थाना पुलिस (Haridwar Kankhal Police Station) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चोर को पकड़कर चुराई गई कार बरामद कर ली है. इस धरपकड़ की बड़ी बात यह रही कि पुलिस ने इस बार चोर को पकड़ने में बिल्कुल नई तकनीक का इस्तेमाल किया, जिसमें कार पर लगा फास्टैग पुलिस के लिए सबसे बड़ा मददगार साबित हुआ.

कनखल पुलिस ने तीन दिन पहले सिंहद्वार चौक से सुबह के समय चोरी हुई गाड़ी को उस पर लगे फास्टैग (fastag) की मदद से ढूंढ निकाला है. साथ ही शातिर चोर को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि अतुल कुमार निवासी शिव विहार नजदीक लाल मंदिर ज्वालापुर तीन दिन पहले अपने घर पर आए और एक मेहमान को छोड़ने के लिए सुबह सिंहद्वार पर आए थे. इस दौरान उनके बच्चे भी साथ थे. गर्मी होने के कारण बच्चे कार से बाहर उतर गए, इस दरमियान कार में चाभी लगी हुई थी. तभी एक युवक आया और कार स्टार्ट कर कनखल की ओर फरार हो गया.

पढ़ें-आजमगढ़ में हार कर भी खुश हैं मायावती, सोशल इंजीनियरिंग का नया फार्मूला मिला

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी. इंस्पेक्टर मुकेश चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही टोल टैक्स के सहारे भी वाहन चोर को ढूंढने का प्रयास किया. फास्टैग के माध्यम से टोल टैक्स कटने पर पुलिस कार चोर का पीछा करते हुए हरियाणा के यमुनानगर जिले पहुंच गई. वहीं पुलिस ने आरोपी रोबिन निवासी भूरा कंडोला, कैराना जिला शामली (उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details