उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टेलर के हत्यारों का सिर कलम करने वाले को विश्व हिंदू परिषद देगा एक करोड़ का इनाम : राजेश अवस्थी

By

Published : Jun 29, 2022, 5:19 PM IST

Updated : Jun 29, 2022, 7:23 PM IST

शाहजहांपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) और बजरंग दल ने अलग-अलग जगहों पर इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिये जाने की मांग की.

etv bharat
इस्लामिक जिहादियों का पुतला दहन करते कार्यकर्ता

शाहजहांपुर:राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या के मामले में प्रदर्शन लगातार जारी है. बुधवार को जिले में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) और बजरंग दल ने अलग-अलग जगहों पर इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंक कर अपना गुस्सा जाहिर किया. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग की. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने टेलर की निर्मम हत्या की घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की.

दरअसल, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज कलेक्ट्रेट गेट पर इस्लामिक जिहादियों का पुतला दहन कर हत्यारों को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी की. बीते दिन राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने वाले जिहादियों का विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट गेट पर पुतला दहन किया.

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी

इसे भी पढ़ेंःCCTV वीडियो: ये है मोस्ट वांटेड कपल, 10 सेकंड में सोने के झुमके पर किया हाथ साफ

हिन्दू संगठनों ने टेलर कन्हैया के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराये जाने के साथ- साथ राजस्थान सरकार से 2 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग की. साथ ही वहां की प्रदेश सरकार से इस्तीफा देने की भी मांग की. विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक जिहाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

आगरा:जिलेमें अलग-अलग हिंदूवादी संगठन के लोगों ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) का पुतला फूंका. वहीं, पुतला फूंकने को लेकर विश्व हिन्दू परिषद की पुलिस में भिड़ंत भी हुई. अखिल भारत हिंदू महासभा संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट (National Spokesperson Sanjay Jat) ने कहा इन तालिबानियों ने ही सीएम योगी और पीएम मोदी का सिर काट कर लाने के लिए कहा था, यदि जो कोई भी हिंदू भाई इन तालिबानियों का सिर काट के लाएगा, उसे 2 लाख का इनाम हमारा संगठन देगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 29, 2022, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details