उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: बेकाबू कार ने बाइक और स्कूटी को मारी टक्कर, 2 की मौत

थाना निगोही क्षेत्र के टिकरी इलाके में बेकाबू कार ने एक बाइक और स्कूटी सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी. इस हादसे में पति और पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 1 साल का मासूम बच्चा बाल-बाल बचा.

By

Published : Feb 3, 2019, 11:01 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ईएमओ डॉ. मेराज अहमद

शाहजहांपुर: थाना निगोही क्षेत्र में बेकाबू कार ने एक बाइक और स्कूटी सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी. इस हादसे में पति और पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 1 साल का मासूम बाल-बाल बच गया. घटना में 3 लोग घायल भी हुए हैं जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना थाना निगोही क्षेत्र के टिकरी इलाके की है. जहां पर एक बेकाबू कार ने सामने से आ रही एक स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दंपत्ति का 1 साल का बच्चा बाल-बाल बच गया. टक्कर मारने के बाद बेकाबू कार ने एक बाइक को भी टक्कर मारी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवक और कार सवार भी घायल हुआ है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेकाबू कार ने बाइक और स्कूटी को मारी टक्कर, 2 की मौत

बताया जा रहा है कि कार सवार बेहद तेज गति में था और ओवरटेक करते वक्त ही यह हादसा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details