उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: महिला और युवक का पेड़ से लटकता मिला शव

By

Published : Aug 10, 2020, 12:17 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में महिला और युवक का शव एक साथ पेड़ से लटकता मिला. दोनों शव दुपट्टे से लटके हुए थे. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

महिला-पुरुष का एक साथ पेड़ से लटकता मिला शव.
महिला-पुरुष का एक साथ पेड़ से लटकता मिला शव.

शाहजहांपुर :जिले में महिला और युवक का शव एक साथ पेड़ से लटकता मिला. दोनों शव दुपट्टे से लटके हुए थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह घटना थाना खुटार क्षेत्र के नवाजपुर जंगल की है. जहां चरवाहों ने जंगल के अंदर एक पेड़ से महिला और युवक के शव लटके हुए देखे. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. युवक की पहचान खुटार थाना क्षेत्र के ही रहने वाले दिवाकर और महिला की पहचान ख़लीलन के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार युवक चार साल पहले लखीमपुर जिले की रहने वाली एक महिला से प्रेम विवाह किया था, लेकिन दोनों के परिवार वाले शादी का विरोध कर रहे थे. आज दोनों के शव एक ही दुपट्टे से लटके हुए मिले. हालांकि दोनों के साथ कोई घटना हुई है या फिर उन्होंने आत्महत्या की है, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details