उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े बंजारा गैंग के तीन सदस्य

By

Published : Jul 7, 2022, 6:21 PM IST

शाहजहांपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बंजारा गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस सभी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

etv bharat
बंजारा गैंग

शाहजहांपुरः जिले की पुवाया थाना पुलिस की बुधवार देर रात बंजारा गैंग से मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंग के सरगना समेत तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. यह गैंग आसपास के कई जिलों में सक्रिय था. पुलिस ने इनके कब्जे से तमंचा, चाकू और अपराध में इस्तेमाल की जाने वाली क्वालिस गाड़ी बरामद की है. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

दरअसल, पुवाया थाना पुलिस को बुधवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि बंजारा गैंग इलाके में किसी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में है. मुखबिर की सूचना के बाद जब पुलिस ने बंजारा गैंग की घेराबंदी की तो गैंग के सदस्यों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन पुलिस ने कड़ी घेराबंदी करके मौके से बंजारा गैंग के सरगना लवी अली, मकबूल उर्फ पीरु और सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंः आगरा में फिल्म देखने गए युवकों को सुरक्षाकर्मियों ने पीटा

पकड़े गए बंजारा गिरोह के सदस्यों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे, एक चाकू और अपराधों में इस्तेमाल किए जाने वाले एक क्वालिस कार को भी बरामद किया है. पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया बंजारा गैंग लखीमपुर, पीलीभीत और शाहजहांपुर में पशु चोरी के साथ-साथ घरों को निशाना बना कर चोरी कर रहे थे. पकड़े गए बंजारा गैंग के खिलाफ अलग-अलग थानों में 24 से अधिक ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details