उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे पर पलटी बस, कई घायल

शाहजहांपुर में मजदूरों से भरी नेशनल हाइवे-24 पर पलट गई. बस पलटने का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है. इस हादसे में लगभग 12 से अधिक मजदूर मामूली रूप से घायल बताए जा रहे हैं. वहीं लगभग 60 लोग इस बस में सवार बताए जा रहे हैं. ड्राइवर हादसे के बाद से फरार है.

By

Published : Sep 23, 2020, 5:10 PM IST

shahjahanpur
नेशनल हाइवे पर पलटी बस.

शाहजहांपुर: जिले मेंआज सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई, जिसमें बस में सवार करीब 12 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए. गनीमत यह रही इस हादसे में घायलों को मामूली चोटें आई हैं. घायलों को मेडिकल कॉलेज में इलाज कराकर दूसरे वाहन से रवाना कर दिया गया.

थाना रोजा क्षेत्र के नेशनल हाइवे-24 पर चक भिटारा गांव के पास एक प्राइवेट बस 60 मजदूरों को झारखंड से दिल्ली लेकर जा रही थी. बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई, जिसमें में सवार करीब 12 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए. दो लोगो को गंभीर चोटें आयीं, जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज करवाकर दूसरे वाहन से सभी को रवाना कर दिया गया.

संजय कुमार, एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार की सुबह रोजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर स्थित चकभिटारा गांव के पास ड्राइवर को झपकी आ गयी, जिससे प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. बस में लगभग 60 मजदूर सवार थे. बस में सवार सभी मजदूर झारखंड से दिल्ली मजदूरी करने जा रहे थे.

हादसे की सूचना पर रौजा थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों का प्राथमिक उपचार करवाकर एक डीसीएम से मजदूरों को उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया. हादसे के बाद से ही बस चालक फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details