उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 27, 2019, 1:33 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

पीड़िता से मिलने शाहजहांपुर पहुंची सपा की डेलिगेशन टीम, प्रशासन ने रोका

यूपी के शाहजहांपुर में सपा की डेलिगेशन टीम स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में पीड़िता से मिलने जेल पहुंची. प्रशासन की ओर से मना करने पर कार्यकर्ताओं ने जेल के गेट पर बैठकर धरना शुरु कर दिया. सपा के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन पर कई आरोप लगाए.

जेल के बाहर धरने पर बैठे सपा के कार्यकर्ता

शाहजहांपुर: सपा की डेलिगेशन टीम शुक्रवार को स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में पीड़िता से मिलने जेल पहुंची. जिला प्रशासन ने डेलिगेशन टीम को पीड़िता से नहीं मिलने दिया. जिस पर सपा कार्यकर्ताओं ने जेल के बाहर जमकर हंगामा काटा. इस मौके पर वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

पीड़िता से मिलने जिला कारागार पहुंची सपा की डेलिगेशन टीम.

इसे भी पढ़ें-शाहजहांपुर: चिन्मयानंद के वकील ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पीड़िता पर लगाए गंभीर आरोप

जेल के गेट पर सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा
सपा की डेलिगेशन टीम शुक्रवार को स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता से मिलने जिला कारागार पहुंची, लेकिन प्रशासन ने जेल में पीड़िता से मिलने की अनुमति नहीं दी, जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं ने जेल के गेट पर बैठकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश सरकार आरोपी स्वामी चिन्मयानंद को बचाने में जुटी है और एसआईटी भी अपना काम ठीक से नहीं कर रही है. जिसकी वजह से पीड़िता इस समय जेल में है और स्वामी चिन्मयानंद आराम से अस्पताल में एसी की हवा खा रहे हैं. सपा का धरना प्रदर्शन गेट के बाहर चल रहा है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिला प्रशासन को कल ही अवगत करा दिया गया था, लेकिन उन्होंने पीड़िता से मिलने नहीं दिया इसलिए हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details