उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सिलेंडर फटने से 6 लोग गंभीर रूप से घायल

शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के दनियापुर इलाके से बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां सिलेंडर में आग लगने व सिलेंडर के फटने से एक ही परिवार के 6 लोग बुरी तरह से झुलस गये. फिलहाल, सभी घायलों को लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

By

Published : Mar 17, 2021, 10:28 PM IST

सिलेंडर फटने से 6 लोग घायल
सिलेंडर फटने से 6 लोग घायल

शाहजहांपुर:जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. एक घर के सिलेंडर में अचानक आग लग गई, उसके बाद सिलेंडर फट गया. घटना में परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे में गंभीर रूप से झुलसे सभी लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. झुलसे लोगों में तीन मासूम बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल, सभी को लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

ये है मामला

दरअसल, घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के दनियापुर इलाके की है. यहां रहने वाले अनिल कुमार चाट बेचने का काम करते हैं. बुधवार सुबह खाना बनाते समय गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली, जिसके बाद पूरे घर में आग फैल गई. आग की चपेट में आने से पति-पत्नी और बच्चों समेत 6 लोग- अनिल, विष्णु, अभिषेक, आदित्य, रूबी और संजय बुरी तरीके से झुलस गए. पड़ोसियों ने किसी तरह से झुलसे हुए लोगों को घर से बाहर निकाला और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. नाजुक हालत को देखते हुए पूरे परिवार के 6 लोगों को लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-शाहजहांपुर की युवती को बदायूं लाकर बेचा, महिला समेत दो गिरफ्तार

घायलों को लखनऊ हायर सेंटर किया रेफर

अनिल का कहना है कि सुबह जब गैस जलाई, तो अचानक पूरे सिलेंडर में आग लग गई. देखते ही देखते आग चारों तरफ फैल गई. अनिल ने बताया कि झुलसी हुई अवस्था में उसके भाई ने उसे बाहर निकाला. जिसके बाद उसे आगे की घटना पता नहीं है. वहीं, क्षेत्राधिकारी नगर प्रवीण कुमार का कहना है कि सभी झुलसे हुए लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है, जिसमें दो बच्चों की हालत बेहद गंभीर थी. फिलहाल सभी को लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details