उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर में शिवपाल यादव की जनसभा फ्लॉप, सारी कुर्सियां रहीं खाली

जिले में शुक्रवार को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की जनसभा थी. वह अपनी पार्टी के प्रत्याशी नरवीर सिंह कठेरिया के लिए वोट मांगने आए थे लेकिन जनसभा स्थल को देख राष्ट्रीय अध्यक्ष के होश उड़ गए. दरअसल, कार्यक्रम स्थल पर मीडियाकर्मी, पुलिस और पार्टी के कुछ ही लोग मौजूद थे. ऐसे में वह कार्यक्रम स्थल से जल्द लौट गए.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:04 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

शिवपाल यादव की रैली में नहीं पहुंची भीड़

शाहजहांपुर:जनपद में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को एक जनसभा आयोजित की. सभा में पार्टी के संस्थापक और मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने हिस्सा लिया. लोकसभा प्रत्याशी नरबीर सिंह कठेरिया के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लेकिन सभास्थल पर तकरीबन सारी कुर्सियां खाली रहीं. इससे असहज शिवपाल कुछ मिनटों में ही अपना संबोधन खत्म कर चले गए.

शिवपाल यादव की रैली में नहीं पहुंची भीड़

शाहजहांपुर के खिरनी बाग रामलीला ग्राउंड में यह सभा रखी गई थी. कार्यक्रम में लगभग 200 लोग ही मौजूद थे जबकि 2 हजार लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया था. खाली पड़ी सीटें और भीड़ ना होने पर शिवपाल कार्यक्रम स्थल से फटाफट रवाना हो गए.

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार आई तो वह प्रत्येक घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देंगे. इसके अलावा शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी नई जरूर है लेकिन उनके बिना केंद्र में सरकार नहीं बन सकती. सपा-बसपा गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनता गठबंधन को सबक सिखाएगी.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details