उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने पर समर्थकों में खुशी लहर

By

Published : Jun 9, 2021, 5:47 PM IST

कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने बुधवार को कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अब एक व्यक्ति विशेष और वर्ग विशेष की पार्टी रह गई है. वहीं जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर समर्थकों में खुशी की लहर है.

जितिन प्रसाद के समर्थकों में खुशी लहर
जितिन प्रसाद के समर्थकों में खुशी लहर

शाहजहांपुर:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है. बुधवार को उनके समर्थक जितिन प्रसाद के आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने जमकर पटाखे दागे और मिठाइयां बांटी. इस दौरान भाजपा के ददरौल विधायक मानवेंद्र सिंह ने उनके भाजपा में शामिल होने पर खुशी जाहिर की.

समर्थकों में खुशी लहर

जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके समर्थकों में जश्न का माहौल है. बुधवार को शाहजहांपुर स्थित उनके आवास पर उनके समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी. इस दौरान पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिले में कांग्रेस खत्म हो चुकी है, जो अब सिर्फ एक टेंपो में सिमट कर रह जाएगी. जितिन प्रसाद के तमाम समर्थक उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही आवास पर इकट्ठा होना शुरू हो गए थे. बीजेपी का दामन थामते ही उनके समर्थकों ने पटाखों और आतिशबाजी की झड़ी लगा दी. वहीं बीजेपी के ददरौल विधायक मानवेंद्र सिंह जितिन प्रसाद के आवास पर पहुंचे और समर्थकों को बधाई दी.

जितिन प्रसाद के समर्थकों में खुशी की लहर

इसे भी पढे़ं-जितिन प्रसाद ने थामा भाजपा का दामन, कहा कांग्रेस व्यक्ति विशेष दल

बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह ने कहा कि जिले में जितिन प्रसाद का मतलब कांग्रेस हुआ करता था, लेकिन उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हैं. वहीं कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने के बाद जिले में कांग्रेस खत्म हो चुकी है. कांग्रेसी यहां एक टेंपो में सिमट कर रह जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details