उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 28, 2023, 9:53 PM IST

ETV Bharat / state

सपा नेता रीबू श्रीवास्तव बोलीं, बीजेपी जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है

समाजवादी पार्टी की महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव का शाहजहांपुर में स्वागत किया गया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जुमले बाजों की सरकार बताया.

रीबू श्रीवास्तव
रीबू श्रीवास्तव

सपा नेता रीबू श्रीवास्तव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना.

शाहजहांपुर: समाजवादी पार्टी की महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव रविवार को शाहजहांपुर पहुंची और कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि यूपी में लगातार बढ़ रहे अपराध रोकने में सरकार विफल साबित हुई है. इसके अलावा उन्होंने निकाय चुनाव में भी सरकार और बीजेपी पर धांधली करने का आरोप लगाया है.

शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में महिला कार्यकर्ता सम्मलेन का कार्यक्रम आयोजित किया गया. यहां बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता शामिल हुई. शाहजहांपुर पहुंची महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष रीबू श्रीवास्तव का सपा जिलाध्यक्ष समेत तमाम पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान महिला सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं के साथ आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिससे साफ होता है कि उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षित नहीं है.

महिला प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जुमलेबाजों की सरकार है. निकाय चुनाव में उन्होंने बीजेपी और सरकार पर जमकर धांधली करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में महंगाई बढ़ रही है, लोग बेरोजगार होते जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी से हर वर्ग के लोग बहुत परेशान हैं. सरकार का महंगाई को कम करने पर कोई फोकस नहीं है. इसलिए प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है.

यह भी पढे़ं- स्वामी प्रसाद मौर्य ने सेंगोल राजदंड की स्थापना पर कहा, सिर्फ ब्राह्मण गुरुओं को बुलाना दुर्भाग्यपूर्ण

यह भी पढे़ं- WWE रेसलर कविता दलाल का पहलवानों के समर्थन में बड़ा बयान, कहा- खेल संघों से हटाए जाएं नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details