उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा

यूपी के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर चोरी की गईं 17 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं. साथ ही चोरों के पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

By

Published : Sep 2, 2020, 11:34 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

बाइक चोर गैंग का खुलासा.
बाइक चोर गैंग का खुलासा.

शाहजहांपुर :जिले में अपराधियों पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रोका. वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान युवक भागने लगे. पुलिस ने भाग रहे युवकों का पीछा किया. इस दौरान दलवीर यादव नाम के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि सत्यवीर यादव नाम का एक युवक भागने में सफल रहा.

पुलिस ने गिरफ्तार युवक से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने मोटरसाइकिल चोरी करने और उन्हें दूसरे जिलों में बेचने की बात स्वीकार की. गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 17 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं. साथ ही युवक के पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल गिरफ्तार चोर को पुलिस ने जेल भेज दिया है. साथ ही चोर के साथी की भी तलाश में पुलिस लग गयी है. वहीं पुलिस का मानना है कि इस खुलासे के बाद से जिले में बाइक चोरी की घटनाओं में कमी आएगी.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details