उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, IPL में सट्टा लगाते 5 बुकी गिरफ्तार

शाहजहांपुर पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगा रहे 5 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अलग-अलग थाने से कार्रवाई में 15,300 की नगदी सहित मोबाइल फोन, डायरी आदि बरामद किया है.

By

Published : Sep 27, 2020, 7:02 PM IST

shahjahanpur news
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

शाहजहांपुर: जिले में आईपीएल सट्टे पर शाहजहांपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अलग-अलग थानों से आईपीएल का सट्टा लगाते 5 बुकियों को गिरफ्तार किया है. बुकियों के पास से नगदी, मोबाइल फोन आदि सामान भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए पांचों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

दरअसल पुलिस अधीक्षक एस. आनंद की सख्ती व निर्देश पर शाहजहांपुर में आईपीएल सट्टा पर बड़ी कार्रवाई की गई है. यहां अलग-अलग थानों में आईपीएल के सट्टे को बुक करने वाले बुकी गिरफ्तार किए गए हैं. तिलहर थाना पुलिस टीम ने तिलहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला घैरचौबा में अभियुक्त वाहिद उर्फ गुडडू को मोबाइल फोन पर एप डाउनलोड कर आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया है. वाहिद के घर से मोहल्ला कच्चा कटरा कस्बा निवासी आरिफ को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 मोबाइल, 2500 रुपये बरामद किये हैं. वहीं कोतवाली पुलिस ने बिजलीपुरा मोहल्ले से शेर मोहम्मद को अपने घर से रात्र में आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करते गिरफ्तार किया. उसके पास से 5300 नगद रुपये व 2 मोबाइल व सट्टा डायरी बरामद की.

वहीं थाना खुटार पुलिस ने मोबाइल से आईपीएल पर सट्टा लगाते हुए अमित गुप्ता, विकाश गुप्ता निवासी मो. बजरिया कस्बा व थाना खुटार को एक मोबाइल फोन व एक डायरी व 20 पर्चियां तथा 7500 रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अलग-अलग थाने से कार्रवाई में 15,300 की नगदी सहित मोबाइल फोन, डायरी आदि बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details