उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री सुरेश कुमार खन्ना बोले- लोग कानून को अपने हाथ में न लें, वरना...

By

Published : Jun 15, 2022, 8:45 PM IST

शाहजहांपुर जिले में बुधवार को मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन हुआ. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में बतौर अतिथि पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया.

etv bharat
मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह कार्यक्रम

शाहजहांपुरः रोजा थाना क्षेत्र स्थित मंडी समिति में बुधवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान 250 जोड़ों की शादी हुई. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में बतौर अतिथि पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने नवदंपत्ति को आशीर्वाद दिया. इस दौरान मंत्नी ने प्रदेश में हुई हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश के लोगों से अमन और शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है. ऐसे में लोग कानून को अपने हाथ में न लें वरना कानून अपना काम करेगा.

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना

पढ़ेंः रामलला के दरबार में आदित्य ठाकरे ने लगाई हाजिरी, बोले- अयोध्या में महाराष्ट्र सदन बनाने के लिए करेंगे मांग

मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना उत्तर प्रदेश की सबसे पॉपुलर योजना है, जिसमें व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी हो जाती हैं. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति की आकांक्षा होती है कि उसकी बेटी की शादी में बड़े लोग शामिल हों. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में प्रदेश सरकार के मंत्री पुलिस और प्रशासन के अधिकारी समेत तमाम जनप्रतिनिधि शामिल होते हैं, जिससे परिवार गर्वित महसूस करता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details