उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अभी भी देश के लिए हथियार उठाने को तैयार हैं पूर्व सैनिक

शाहजहांपुर में सैन्य अधिकारियों ने कहा कि अगर भारत सरकार उन्हें अनुमति दें, तो वह पाकिस्तान में छुपे आतंकवादियों के खिलाफ हथियार उठाने को तैयार हैं. यह बात पूर्व सैनिकों ने एक कार्यक्रम के आयोजन के दौरान कही.

By

Published : Mar 17, 2019, 6:10 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

पूर्व सैनिकों ने की एयर स्ट्राइक पर चर्चा.

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में पूर्व सैनिकों और अधिकारियों ने एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें पाकिस्तान में पनप रहे आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने वाली भारतीय सेना की हिम्मत को लेकर चर्चा की गई. इस मौके पर सैन्य अधिकारियों ने कहा कि अगर भारत सरकार उन्हें अनुमति दें, तो वह पाकिस्तान में छुपे आतंकवादियों के खिलाफ अब भी हथियार उठाने को तैयार हैं.

पूर्व सैनिकों ने की एयर स्ट्राइक पर चर्चा.

जिले में दो दर्जन पूर्व सैनिकों ने एक मीटिंग का आयोजन किया, जिसमें पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के हालात पर खास चर्चा की गई और सैनिकों की शहादत को सैल्यूट किया गया. पूर्व सैनिकों का कहना है कि जो लोग एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं, उन्हें देशद्रोही की श्रेणी में रखना चाहिए .

इस दौरान चीन द्वारा अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित न करने पर पूर्व सैनिकों ने कड़ी नाराजगी जाहिर की. उनका कहना है कि चीन को डर है, कि अगर वह आतंकवाद के खिलाफ खड़ा हो गया तो आतंकवादी उनके सबसे बड़े इकोनॉमिक कॉरिडोर को निशाना बना सकते हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details