उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 22, 2023, 7:50 PM IST

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा पार्टी

शाहजहांपुर में आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक चौपाल में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा पार्टी (Congress Amma Party of Corruption) है. आगामी लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में जनता कांग्रेस को जवाब देगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर साधा निशाना

शाहजहांपुर:उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को जनपद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक ग्राम चौपाल में शिरकत की. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार की अम्मा पार्टी बताया. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेख, उनके चाचा और परिवार के लोग अभी 2047 तक सत्ता में आने का ख्वाब देखना छोड़ दे.

दरअसल, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना आज जनपद के विकास खंड स्थित आदर्श ग्राम पंचायत उखरी में आयोजित ग्राम चौपाल में पहुंचे. ग्राम चौपाल में जनपद के विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा लगाए गए स्टालों का निरीक्षण करते विभागीय अधिकारियों से सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाए जाने और उनका लाभ दिए जाने के विषय में जानकारी ली. इस दौरान एक जनसभा का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान उप मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक वितरण और बालिकाओं को स्मार्टफोन दिया. साथ ही प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को चाबी सौंपी.

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना देखने वाली कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की अम्मा पार्टी है. यह एक ऐसी राष्ट्रीय पार्टी है, जिसके दो पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष हेराल्ड जैसे मामले में दोषी सिद्ध हुए हैं और इनपर कार्रवाई भी हो रही है. अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेख, उनके चाचा और परिवार के लोग अभी 2047 तक सत्ता में आने का ख्वाब देखना छोड़ दें.

इसे भी पढ़े-डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने सपा पर साधा निशाना, बोले- 25 साल तक पंक्चर ही रहेगी साइकिल

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी होने के साथ-साथ देश के हित में काम करने वाली पार्टी है. इसमें चाहे अयोध्या का विकास हो या वृंदावन का विकास. सभी राष्ट्रीय धरोहरों को विकसित करने का कार्य किया जा रहा है. डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी सरकार में देश में जितना विकास कार्य हुआ है, वह किसी से छिपा नहीं है. इसलिए हमारी जगह विपक्षियों के हर सवाल का जवाब देने का काम देश की जनता कर रही है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता के वियोग में अपना मानसिक संतुलन खो रही हैं. राहुल गांधी हमारे प्रधानमंत्री जी के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करते हैं. कभी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय प्रधानमंत्री जी के पिता के बारे में अपशब्दों का प्रयोग करते हैं तो कभी कांग्रेस का कोई ना कोई छुटभैया नेता ऐसे-ऐसे शब्दों का प्रयोग करता है जो राजनीतिक मर्यादा के अंतर्गत इस प्रकार के शब्दों के प्रयोग की अनुमति नहीं देता. लेकिन, इस प्रकार की भाषा बोलने वालों को जवाब देने का काम देश की जनता कर रही है. अभी मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस पार्टी को जवाब देगी.

यह भी पढ़े-मोदी का मथुरा दौरा कलः तीन घंटे रुकेंगे, पहली बार कोई पीएम करेगा श्रीकृष्ण जन्मभूमि के दर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details