उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: अवैध व्यापार बना व्यापारी की मौत का कारण

प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी अवैध धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. घटना चौक कोतवाली की है जहां केरूगंज इलाके में राजकुमार गुप्ता नाम के व्यापारी ने अपनी दुकान में शीरे का एक अवैध टैंक बना रखा था. जिसमें गिरकर उस व्यापारी की मौत हो गई.

By

Published : Jun 3, 2019, 3:31 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

शाहजहांपुर में टैेक में गिरने से मौत


शाहजहांपुर: शीरे के टैंक में गिरकर एक व्यापारी की मौत हो गई. शीरे का टैंक दुकान के अन्दर अवैध रूप से बनाया गया था जिसमें गिरकर शीरे के व्यापारी की मौत हो गई. आशंका ये भी जताई जा रही है कि अवैध शराब बनाने के लिए शीरे की बिक्री इसी के दुकान से की जाती थी. फिलहाल इस मामले में आबकारी विभाग चुप्पी साधे बैठा है.

शाहजहांपुर में टैेक में गिरने से व्यापारी की मौत

अवैध धंधा करने वाले व्यापारी की मौत

  • घटना चौक कोतवाली के केरूगंज इलाके की है जहां राजकुमार गुप्ता नाम के व्यापारी ने अपनी दुकान के अंदर शीरे का अवैध रूप से टैंक बना रखा था.
  • अवैध टैंक में शीरा भरा हुआ था.
  • बताया जा रहा है कि देर रात व्यापारी शीरे के टैंक के पास खड़ा था तभी उसका पैर फिसल गया.
  • शीरे के टैंक में डूबने से व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई.
  • सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने जेसीबी की मदद से टैंक को तोड़कर व्यापारी को बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक उस व्यापारी की मौत हो चुकी थी.





शीरे का टैंक अवैध रूप से दुकान में बना था. आशंका ये जताई जा रही है कि अवैध शराब के लिए ही दुकान के अंदर टैंक में चोरी छुपे शीरा भर कर उसकी बिक्री की जा रही थी. खास बात यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी आबकारी विभाग इस मामले में चुप्पी साधे बैठा हुआ है. इस मामले में व्यापारी का परिवार भी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि व्यापारी की मौत शीरे के टैंक में गिर कर डूबने की वजह से हुई है.

डॉक्टर मेराज आलम, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, शाहजहांपुर

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details