उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः 10 वर्षीय मासूम की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

यूपी के शाहजहांपुर में 3 दिन पहले गन्ने के खेत में मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसने हवस बुझाने में नाकाम होने पर मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Sep 23, 2020, 12:59 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

शाहजहांपुरःजिले में 3 दिन पहले गन्ने के खेत में मासूम बच्चे की हत्या का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसने हवस बुझाने में नाकाम होने पर मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल, गत 18 सितंबर को थाना रौजा क्षेत्र के पिपरिया सड़क गांव में सियाराम के गन्ने के खेत में हंसराज के 10 वर्षीय बेटे नीलेश का शव बरामद हुआ था. पुलिस इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने गांव के रहने वाले सोनू पुत्र ज्ञानी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की, तो उसने हत्या का राज खोल दिया.

पुलिस की माने तो सोनू ही उस दिन नीलेश को अपने साथ सियाराम के गन्ने के खेत में ले गया था. सोनू उस मासूम बच्चे के साथ अपनी हवस बुझाना चाहता था. उसने बच्चे के साथ अनैतिक संबंध बनाने का प्रयास किया तो वह शोर मचाने लगा. सोनू ने उसका मुंह दबाकर चुप करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मना तो उसने नीलेश का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. नीलेश के मोबाइल को उसने तोड़कर तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने हत्यारोपी सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि गांव का आरोपी युवक सोनू गन्ने के खेत पर अपने मोबाइल पर गन्दी फिल्म देख रहा था. इस दौरान खेलते हुए पहुंचे नीलेश के साथ उसने अनैतिक संबंध बनाने का प्रयास किया और शोर करने पर बच्चे का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद हैवान सोनू ने अपने मोबाइल को तोड़कर तालाब में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details