उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2020, 12:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी की संयुक्त पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.

शाहजहांपुर: जनपद शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी की संयुक्त पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश के ऊपर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल शाहजहांपुर पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई में जुटी है.

महत्वपूर्ण तथ्य-

  • इनामी बदमाश पर पहले से आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.
  • गैंग के सदस्य हथियार के दम पर पशु चोरी और लूटपाट करते हैं.

शुक्रवार देर रात थाना राम चंद्र मिशन और थाना पथ गवाह पुलिस की संयुक्त टीम को गुप्त सूचना मिली कि 25 हजार का इनामी बदमाश सलमान शाहजहांपुर में है. संयुक्त पुलिस टीम ने मिली सूचना और निशानदेही पर त्यागी मंदिर मिश्रीपुर के पास मुठभेड़ के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. सलमान के पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

अभियुक्त सलमान पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. यह एक गैंग चलाता है, जिसके सदस्य असलहों के दम पर चार पहिया वाहनों से घूमकर विभिन्न जनपदों में पशु चोरी, लूट करते हैं. सलमान पर गौ तस्करी, हत्या का प्रयास, चोरी आदि के मुकदमे दर्ज हैं. शाहजहांपुर पुलिस की तीन टीमें इस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई थी. फिलहाल शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी पुलिस की संयुक्त टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

एस आनंद, एसपी, शाहजहांपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details