उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही : दो बेटियों के साथ बाप ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग, तीनों की मौत

भदोही में पत्नी से हुई कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस हादसे में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By

Published : Mar 5, 2019, 11:28 AM IST

ट्रेन एक्सीडेंट

भदोही : जिले के चौरी क्षेत्र में जंघई-वाराणसी रेलवे लाइन पर लच्छापुर रेलवे फाटक पर एक व्‍यक्ति अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गया. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. मृतक का नाम रवि गुप्ता था. उसका पत्नी से विवाद हो गया था. उसी के बाद उसने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई.

जानकारी देते स्थानीय लोग.

पुलिस और स्थानीय लोगों के मुताबिक वाराणसी जिले के जंसा निवासी रवि गुप्ता की लक्षापुर गांव में ससुराल है. उसकी पत्नी मायके में थी जिससे मिलने वह लक्षापुर गांव आया था. यहीं उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों में मारपीट भी हुई. ससुराल में विवाद होने के बाद रवि चार वर्षीय बेटी शिवानी और दो वर्षीय बेटी शिवांगी को लेकर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा और सामने से आ रही ट्रेन के सामने रवि अपनी दो बेटियों को लेकर कूद गया.

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद रवि की ससुराल में भी कोई नहीं है. उनके घर पर ताला लटका है, पुलिस सभी की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details