उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोहीः CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों ने निकाला फ्लैग मार्च

देशभर में CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर भदोही जिले में पुलिस अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की.

By

Published : Dec 19, 2019, 9:49 AM IST

etv bharat
पुलिस प्रशासन अलर्ट.

भदोहीः नागरिकता संसोधन कानून को लेकर पूर्वांचल के कुछ जिलों में विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसको लेकर जिले की पुलिस काफी सतर्क है. जिले के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस की एक विशेष टीम बनाई गई है, जो सोशल मिडिया पर निगरानी रख रही है.

पुलिस प्रशासन अलर्ट.

भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च
भदोही जनपद में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर जिला प्रशासन काफी मुस्तैद दिखाई दे रही है. जिले के आलाधिकारी लोगों के साथ बैठक कर शांति की अपील कर रहे हैं. साथ ही किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न देने की बात कह रहे हैं. वहीं जिले के प्रमुख इलाकों में डीएम और एसपी खुद जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं.

भदोही जिला काफी संवेदनशील होने के साथ-साथ यहां हजारों की संख्या में शरणार्थी आकर गोपीगंज घोसिया तथा भदोही थाने के इलाके में रहते हैं, इसलिए जिले के धर्मगुरुओं के साथ बुधवार को डीएम और एसपी ने मीटिंग करके जिले की नब्ज को टटोलने की कोशिश की. साथ ही शांति और अमन बनाने की भी अपील की. वहीं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सभी थाना इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला गया.

इसे भी पढ़ें-लखनऊः नदवा कॉलेज के आसपास के इलाकों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

पुलिस हर इलाके में पैनी निगाह रखी हुई है. अगर किसी ने भी कानून अपने हाथ में लिया तो उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. 24 घंटे से सोशल मिडिया पर विशेष नजर रखी जा रही है. अगर कोई सोशल मिडिया के माध्यम से अफवाह या फिर गलत तरह की पोस्ट करते पाया गया तो पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी.
-राम बदन सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details