उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीरनगर : कोहरे के कहर से थमी वाहनों की रफ्तार

संतकबीरनगर में भारी कोहरे के कारण जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. अचानक पड़ रहे कोहरे से एनएच 28 पर वाहनों की रफ्तार थम गई है. वहीं कई प्राइवेट स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है.

By

Published : Feb 5, 2019, 1:19 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

घने कोहरे के कारण लोगों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

संतकबीरनगर : जिले में पड़ रहे कोहरे से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है. एनएच 28 पर एकाएक भारी कोहरे से जहां एक तरफ वाहनों की रफ्तार थम गई है, वहीं कई प्राइवेट स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है. वाहन चालक भी कोहरे के कम होने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह अपने गंतव्य तक पहुंच सके.

घने कोहरे के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.


आपको बता दें कि पूरा मामला संतकबीर नगर जिले का है, जहां भोर से ही एकाएक पड़े कोहरे ने पूरी तरह से जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया. हाईवे पर चलने वाले वाहनों की रफ्तार थम गई है. घने कोहरे की वजह से वाहनों को आने-जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं. दुर्घटना न हो सके इसलिए वाहन चालक अपने वाहनों को खड़ा कर कोहरा खत्म होने का का इंतजार कर रहे हैं.


वहीं घने कोहरे को देखते हुए कई प्राइवेट स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है. कड़ाके की ठंड में बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. वहीं कई ट्रेनें भी कोहरे की वजह से लेट चल रही हैं. एकाएक पड़े कोहरे से रोड पर सन्नाटा पसरा हुआ है. कुछ वाहनचालक रोशनी कर धीमी गति से वाहन को चला कर अपने गंतव्य तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details