उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीर नगर: शौच के लिए गई बालिका के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में एक बालिका के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने तहरीर दर्ज कराई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Apr 11, 2020, 6:17 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

बालिका से दुष्कर्म
बालिका के साथ दुष्कर्म

संत कबीर नगर: जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के एक गांव में एक बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उसी के गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. बालिका बेहोश होकर काफी देर तक पड़ी रही. जब वह घर नहीं पहुंची तब उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. घर ले जाकर जब परिजनों ने पूछताछ की तो बालिका ने उनसे पूरी घटना बताया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है.

खलीलाबाद क्षेत्र में एक बालिका शौच के लिए खेत की ओर गई थी. उसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया. काफी देर तक बालिका के घर न आने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बालिका उन्हें बेहोश हालत में मिली. इसके बाद परिजनों ने उसे घर लाया, जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों से पूरी बात बताई.

घटना के दूसरे दिन पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली खलीलाबाद में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने तहरीर देने के दूसरे दिन आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परिक्षण के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-मेरठ पुलिस पर पथराव के मामले में इमाम सहित 4 पत्थरबाज गिरफ्तार

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details