उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीर नगर: IG आशुतोष कुमार ने जाना जनपद का हाल, दिए निर्देश

नोडल अधिकारी आईजी आशुतोष कुमार ने शनिवार को संत कबीर नगर जिले का हाल जाना. इसके बाद उन्होंने 2 दिनों के लिए लगे लॉकडाउन की जमीनी हकीकत की पड़ताल की. आईजी ने एसपी को अपराधियों के ऊपर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

By

Published : Jul 18, 2020, 8:41 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ig ashutosh kumar visited in sant kabir nagar
आईजी आशुतोष कुमार संत कबीर नगर पहुंचे

संत कबीर नगर: जिले के नोडल अधिकारी आईजी आशुतोष कुमार आज संत कबीर नगर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने 2 दिनों के लिए लगे लॉकडाउन की जमीनी हकीकत की पड़ताल की. पड़ताल के दौरान जिले की पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए मुस्तैद दिखी. बैठक के दौरान आईजी आशुतोष कुमार ने जनपद में टॉप टेन अपराधियों के बारे में जानकारी ली. इसके साथ ही एसपी को अपराधियों के ऊपर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

आईजी आशुतोष कुमार ने दिए निर्देश
जिले के नोडल अधिकारी बस्ती मंडल के आईजी आशुतोष कुमार आज संत कबीर नगर पहुंचे. जिले में पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने लॉकडाउन की हकीकत जानने के लिए जनपद के कई जगहों का दौरा किया. दौरे के दौरान ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए निर्देश दिए. आईजी आशुतोष कुमारने जनपद में हो रहे अपराध के बारे में जानकारी हासिल की.

इसके बाद जनपद के टॉप टेन अपराधियों के खिलाफ एसपी को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चलाए. इसके साथ ही टॉप टेन में शामिल अपराधियों की कुंडली खंगालते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए, ताकि जनपद में आपराधिक घटनाएं कम हो सकें.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details