उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीर नगर : भारतीय स्वतंत्र पार्टी ने किया महागठबंधन के समर्थन का एलान

जिले में भारतीय स्वतंत्र पार्टी ने लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को समर्थन देने का एलान किया है. दरअसल पार्टी अध्यक्ष का कहना है कि सपा की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए महागठबंधन को अपना समर्थन दे रहे हैं.

By

Published : Apr 14, 2019, 5:31 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

etv bharat

संतकबीरनगर : जहां एक तरफ पूरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रही है. वहीं कई पार्टियां गठबंधन कर भाजपा को मात देने में लगी हुई है. इसी क्रम में भारतीय स्वतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को समर्थन देने का एलान किया.

मीडिया से बातचीत करते प्रदीप भोजवाल.

इसलिए कर रहे गठबंधन का समर्थन
संतकबीर नगर जिले में आज भारतीय स्वतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप भोजवाल ने महागठबंधन को समर्थन करने के लिए एलान किया. उन्होंने कहा कि वह सपा की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए महागठबंधन को अपना समर्थन दे रहे हैं. उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में महागठबंधन को ताकत देने का काम करेगी.


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपा समर्थन पत्र
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप भोजवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पूरे यूपी में पार्टी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के समक्ष अपना समर्थन पत्र भी सौंपा है. अब उनकी पार्टी के कार्यकर्ता सपा-बसपा गठबंधन के लिए वोट देने की अपील लोगों से करते हुए महागठबंधन को मजबूती देने का काम करेंगे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details