उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Encounter in Bhadohi : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, एक फरार

भदोही जिले में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कमर कस ली है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है.

By

Published : Feb 25, 2023, 9:47 AM IST

etv bharat
दुर्गागंज थाना क्षेत्र

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती

भदोहीः जिले में शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार रुपये का एक इनामी अपराधी गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान लुटेरे के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा और एक बाइक बरामद की है. बदमाशों ने बीते दिनों ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की थी.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि प्रयागराज में हुई घटना के बाद पुलिस के द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान दुर्गागंज थाना क्षेत्र में दो बाइक सवारों को रोका गया तो वह नहीं रुके. पुलिस उनका पीछा कर रही थी. सुरियावां थाना क्षेत्र के बसवापुर गांव में पुलिस ने बाइक सवारों को दोनों तरफ से घेर लिया तो उन्होंने पुलिस टीम की तरफ फायरिंग कर दी, जिसमें सुरियावां थानाध्यक्ष की गाड़ी में गोली लगी है.

पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में प्रयागराज जनपद के सराय ममरेज क्षेत्र का रहने वाला 25 हजार का इनामी सुनील सरोज घायल हुआ है. सुनील सरोज के पैर में गोली लगी है, उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, 25 हजार का दूसरा इनामी राम पूजन सरोज मौके से फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि बीते दिनों सुरियावां थाना क्षेत्र में एक ग्राहक सेवा केंद्र पर महिला संचालिका से बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट की थी. इसी मामले में पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी. उन्होंने बताया कि उस घटना में प्रयुक्त बाइक घायल बदमाश के कब्जे से बरामद की गई है. वहीं, एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

पढ़ेंः वाराणसी में रंजिश में छात्र नेता को मारी गोली, बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details