उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली का बिल जमा न कर पाने पर युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Apr 17, 2021, 2:35 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 2:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. परिजनों ने बताया कि युवक बिजली का 12 हजार रुपये का बिल जमा न कर पाने के कारण कुछ दिनों से परेशान चल रहा था.

फांसी लगाकर दी जान
फांसी लगाकर दी जान

सम्भल:जनपद के चंदौसी में बाईपास मंडी समिति में प्रेमनगर कॉलोनी निवासी एक युवक के घर का 12 हजार का बिजली बिल बकाया था. बिल बकाया होने के कारण बिजली विभाग ने उसके घर की लाइन काट दी थी. लाइन कटने से परेशान युवक ने शुक्रवार देर शाम फांसी लगाकर जान दे दी.

इसे भी पढ़ें:संभलः रेलवे पावर हाउस पर गिरी आकाशीय बिजली, घंटों खड़ी रही ट्रेनें

ये है पूरी घटना

चंदौसी के प्रेमनगर निवासी सोमपाल उर्फ सोनू हलवाई के यहां मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. कुछ दिन पहले ही उसने प्रेमनगर में एक मकान खरीदा था. उस मकान के मालिक पर 12 हजार रुपये का बिजली बिल बकाया था. बिजली का बकाया बिल जमा नहीं होने से सप्ताह भर पहले बिजली विभाग ने मकान की बिजली काट दी, जिसके चलते सोमपाल बहुत परेशान था.

परिजनों ने बताया कि मकान खरीदते समय भी सोमपाल ने कुछ कर्ज लिया था. घर की बिजली कटने की वजह से सोमपाल पिछले एक हफ्ते से बहुत परेशान था. शुक्रवार देर शाम सोमपाल अपने मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में चला गया. आधे घंटे बाद पत्नी मकान की छत पर गई तो कमरे का दरवाजा बंद था. पत्नी ने खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में कुंडे से सोमपाल का शव लटक रहा था. परिजनों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Apr 17, 2021, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details