उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला

यूपी के संभल जिले में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे पुलिश को जान बचाकर भागना पड़ा. बाद में एएसपी तीन थानों की पुलिस के साथ गांव पहुंचे और 4 लोगों को पकड़कर कोतवाली लाए.

By

Published : Apr 25, 2021, 6:10 AM IST

पुलिस टीम पर हमला
पुलिस टीम पर हमला

संभलः जिले में गैगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश को शनिवार रात पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों और बदमाश के परिवार वालों ने हमला कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर जमकर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे पुलिस को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा.

पुलिस टीम पर हमला.

कोतवाली नूरियो सराय में पुलिस एक गैगस्टर वारंटी को पकड़ने के लिए गई थी. जैसे ही टीम गांव पहुंची और बदमाश को पकड़ने की तैयारी में थी कि तभी ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे भी टूट गये. इसके बाद पुलिस टीम को जान बचाकर गांव से भागना पड़ा.

यह भी पढ़ेंः-कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पति ने तोड़ा दम, पत्नी कोविड अस्पताल शिफ्ट

घटना की सूचना पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जयसवाल तीन थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिनपर विधिक कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद गांव में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. फिलहाल वारंटी बदमाश इस दौरान भाग निकला, जिसकी तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details