उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 7, 2023, 5:08 PM IST

ETV Bharat / state

संभल में दुकानदार ने तीन बच्चियों से दुकान में की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

संभल में तीन नाबालिग बच्चियों से अश्लीलता का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Etv bharat
संभल में नाबालिग बच्चियों को दुकान में बुलाकर की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

संभल: जिले में एक दुकानदार की शर्मनाक हरकत सामने आई है. दुकान पर सामान खरीदने गईं तीन नाबालिग लड़कियों से दुकानदार ने अश्लील हरकतें की. आरोपी के चंगुल से छूटकर एक बच्ची ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी के चंगुल से दो अन्य बच्चियों को छुड़ावाया. वहीं, आरोपी के खिलाफ कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने का पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके का है. यहां मोहल्ले की तीन नाबालिग बच्चियां परचून की दुकान से सामान खरीदने गईं थीं. आरोप है कि दुकानदार ने खाने का सामान देने का लालच देकर तीनों बच्चियों को दुकान के अंदर बुला लिया और उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. दुकानदार की हैवानियत भरी हरकत को देखकर तीनों बच्चियां घबरा गईं.

इसी बीच एक बच्ची आरोपी के चंगुल से छूटकर भाग निकली और घर आकर उसने परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन दुकानदार के पास पहुंचे और उसके कब्जे से दो अन्य बच्चियों को छुड़वाया. इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से आरोपी दुकानदार के खिलाफ कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया.

इस बारे में क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी जाहिद के खिलाफ धारा 376 एबी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया है.


ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद और गैंग के सदस्यों की बदली जाएगी जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details