उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CRIME NEWS: नोटिस तामील कराने गए सिपाही को बेरहमी से पीटा

संभल में नोटिस तामील कराने गए सिपाही के साथ मारपीट की गई. पुलिस ने सिपाही की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 27, 2023, 10:55 PM IST

Updated : Jan 28, 2023, 6:28 AM IST

सिपाही को बेरहमी से पीटा
सिपाही को बेरहमी से पीटा

संभल: सदर कोतवाली क्षेत्र के पंजू सराय चौकी इलाके मेंनोटिस तामील कराने गए सिपाही के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जानलेवा हमले में सिपाही को गंभीर चोटे आई हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल सिपाही को सरकारी अस्पाल म ें मेडिकल कराया. वहीं, पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कर रही है.


पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम के मुताबिक सिपाही के साथ मारपीट का पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पंजू सराय चौकी इलाके का है. शुक्रवार को चौकी पर तैनात सिपाही दीपक आरोपी निषात नाम के घर नोटिस तामील कराने गया था. इस दौरान घर में मौजूद निषात ने नोटिस लेने से साफ इनकार कर दिया. जिस पर सिपाही ने कहा कि उसे नोटिस लेना पड़ेगा. इस निषात ने नोटिस न लेते हुए सिपाही के साथ जमकर मारपीट की. यही नहीं सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए सिपाही को घर से धक्का दे दिया.

इस मामले में सिपाही ने कोतवाली आकर उच्च अधिकारियों को पूरी घटना से अवगत कराया. सिपाही के साथ मारपीट की जानकारी पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं, इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम ने बताया कि शुक्रवार को सिपाही पैसे के लेनदेन के मामले में निषात के घर पर नोटिस तामील कराने गया था. उसी वक्त सिपाही के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि आरोपी निषात नगर पालिका संभल का पूर्व सभासद भी है. फिलहाल इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है. वहीं, घायल सिपाही को जिला संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल को भेजा गया है. मेडिकल करने वाले चिकित्सक डॉ. अजफर कमाल ने बताया कि कोतवाली संभल में तैनात दीपक नाम के सिपाही का मेडिकल किया गया है. जिसके शरीर पर चोटे पाई गई हैं.

यह भी पढे़ं:कानपुर में दबंगों ने ट्रैफिक पुलिस को पीटा, देखें VIDEO

Last Updated : Jan 28, 2023, 6:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details