उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: अब्दुल्लाह आजम का केस एमपी-एमएलए कोर्ट में ट्रांसफर

यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्लाह आजम ने मंगलवार को जिला जज कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की. दाखिल की गई एंटीसिपेटरी बेल एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट एडीजे 6 में ट्रांसफर कर दी गई है.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:53 PM IST

etv bharat
अब्दुल्ला आजम का केस एमपी एमएलए कोर्ट में ट्रांसफर

रामपुर:सपा सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्लाह आजम की तरफ से मंगलवार को तीन मामलों में जिला जज कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की गई है. तीनों मामलों में दाखिल की गई एंटीसिपेटरी बेल एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट एडीजे 6 में ट्रांसफर कर दी गई है.

अब्दुल्ला आजम का केस एमपी एमएलए कोर्ट में ट्रांसफर

अब्दुल्लाह आजम पर चल रहे दो पासपोर्ट के मामले में बीते दिन एडीजे 6 कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए अब्दुल्लाह आजम को गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश दिए थे. वहीं, कोर्ट की ओर से यह दलील दी गई थी कि या तो अब्दुल्लाह आजम अपनी जमानत करा लें या फिर उच्च न्यायालय से कोई स्टे ऑर्डर ले. तभी चार्जशीट दाखिल की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: पूरे देश में एनआरसी लागू करने पर अभी कोई फैसला नहीं : गृह मंत्रालय

अब्दुल्लाह आजम की तरफ से मंगलवार को जिला अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की गई. जिसको जिला अदालत से स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट एडीजे 6 में स्थानांतरित कर दिया गया है. अब्दुल्लाह आजम के मामले में अब 5 फरवरी को सुनवाई होनी है. इसके अतिरिक्त दो अन्य मामलों में तंजीन फातिमा और आजम खां के बड़े बेटे अदीब आजम की भी अग्रिम जमानत याचिकाएं कोर्ट में दाखिल की गई हैं. जिन पर 6 फरवरी को सुनवाई होगी.

बता दें कि मंगलवार को जिला अदालत में अब्दुल्लाह आजम, तंजीन फातिमा और अदीब आजम की तरफ से एंटीसिपेटरी बेल डाली गई थी. जिस से संबंधित तीन मामले रामपुर के थाना सिविल लाइन थाना कोतवाली और अजीम नगर थाने में दर्ज है.

आजम खां के बेटे अब्दुल्लाह आजम की तरफ से तीन मामलों में जिला जज कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की गई है. एक मामला थाना सिविल लाइन, दूसरा थाना अजीम नगर और तीसरा कोतवाली थाना क्षेत्र का है. तीनों मामलों में दाखिल की गई एंटीसिपेटरी बेल एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट एडीजे 6 में ट्रांसफर कर दी गई है.
राम अवतार सैनी, सरकारी वकील

ABOUT THE AUTHOR

...view details