उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी और भाई ने मिलकर की थी युवक की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

सहारनपुर में 7 मई को हुए सनसनीखेज हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसकी पत्नी और भाई ने की थी.

By

Published : May 26, 2021, 8:08 AM IST

पुलिस के गिरफ्त  में आरोपी
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

सहारनपुर: जिले के कोतवाली नगर इलाके में 7 मई को हुई सनसनीखेज हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए विधिक कार्रवाई के तहत जेल भेज दिया है.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

क्या था पूरा मामला ?
दरअसल, जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित निर्भयपुरम न्यू माधवनगर नुमाइश कैंप क्षेत्र में बीते 7 मई को एक व्यक्ति का शव घर से बरामद हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. मृतक के परिवार की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं दी गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि व्यक्ति की गला दबाकर हत्या की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और मृतक के भाई को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की, तो पता चला कि हत्या उसकी पत्नी और भाई ने मिलकर की थी. पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध था.

सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी

फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी और मृतक के भाई को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है, साथ ही हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद कर लिया है. सहारनपुर एसएसपी डॉ. एस. चन्नप्पा ने प्रेस वार्ता करके इस घटना का खुलासा किया है.
इसे भी पढ़ें:सहारनपुर से दिखा हिमालय का नजारा, 'तौकते' और लॉकडाउन का हुआ प्रभाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details