उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर : नशे का कारोबार करने वाले 8 सौदागर गिरफ्तार

यूपी के सहारनपुर जिले में पुलिस ने नशे के सौदागरों का भंडाफोड़ किया है. थाना मंडी पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली औषधियों का कारोबार करने वाले गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 12, 2020, 10:21 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

नशे के 8 सौदागर गिरफ्तार.

सहारनपुर :जिले में पुलिस ने नशे के सौदागरों का भंडाफोड़ किया है. थाना मंडी पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली औषधियों का कारोबार करने वाले गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 10,938 नशीली टैबलेट व इंजेक्शन बरामद हुए हैं. इनकी कीमत करीब 1 लाख 80 हजार रुपए बतायी जा रही है.

दरअसल, अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत थाना मंडी पुलिस ने पीर वाली गली नंबर 16 से प्रतिबंधित नशीली ओषधियों का कारोबार करने वाले गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. इन अभियुक्तों को पुलिस ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब ये नशा कारोबारी विभिन्न कंपनियों की नशीली दवाओं और इंजेक्शन को अवैध तरीके से बेच रहे थे. वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों का 1 साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मंडी पुलिस व ड्रग्स इंस्पेक्टर की टीम ने मिलकर सफलता प्राप्त की है. ये गिरोह सिर्फ सहारनपुर ही नहीं बल्कि आसपास के राज्यों व जनपदों में भी नशे का इंजेक्शन बेचने का काम करता था. इसमें एक अब्दुल्ला नाम का व्यक्ति है, जिसके पास ड्रग्स का लाइसेंस है. उसने लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन किया है. वहीं गिरफ्तार युवकों में पांच युवक अन्य राज्य के हैं. सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details