उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 24, 2020, 10:39 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ETV Bharat / state

BJP हमारे लोगों से डरकर दर्ज करवा रही मुकदमे: चंद्रशेखर आजाद

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि सहारनपुर मंडल कार्यालय पर संगठन निर्माण कार्य के चलते मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर मंडल में बूथ लेवल से लेकर मंडल कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी. इस दौरान उन्होंने ने कहा कि बीजेपी हमारे लोगों से डरकर मुकदमे दर्ज करवा रही है.

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद
भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद

सहारनपुर: बिहार में पार्टी प्रचार के बाद भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद सहारनपुर पहुंचे. आजाद समाज पार्टी को लेकर सहारनपुर मंडल कार्यालय पर संगठन निर्माण कार्य के चलते मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर मंडल में बूथ लेवल से लेकर मंडल कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी, जिसको लेकर बैठक की गई. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बीजेपी सरकार हमसे डरकर हमारे लोगों पर मुकदमे दर्ज करवा रही है.

बिहार में प्रचार के बाद आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बहुचर्चित भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद आज सहारनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने मंडल पार्टी कार्यालय पर अपने तीनों जनपदों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. चंद्रशेखर आजाद ने जानकारी देते हुए बताया कि सहारनपुर मंडल कार्यालय पर जो संगठन निर्माण कार्य चल रहा है जिसमें मुजफ्फरनगर, शामली, सहारनपुर मंडल में आजाद समाज पार्टी की बूथ लेवल से लेकर जिला कार्यकारिणी मंडल की घोषणा होनी है. उसी की एक बैठक सोमवार को सहारनपुर मंडल कार्यालय पर आयोजित की. जिसमें जिम्मेदार पदाधिकारियों और जिले के लोगों को बुलाया गया. जिन लोगों ने लंबे समय तक संगठन में रहकर संघर्ष किया, समाजिक संगठन में तमाम तरह के कष्ट सहते हुए भीम आर्मी को राष्ट्रीय संगठन बनाया, उन लोगों को अब जिम्मेदारी देने का समय आ गया है. उसी की समीक्षा के लिए सोमवार को कार्यालय पर बैठक की गई.

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उनके लोगों पर सरकार की जो तानाशाही है, उसके चलते 500 से अधिक लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया. जबकि लॉकडाउन का पालन करते हुए कार्यालय का उद्घाटन किया गया था, जिसमें भारतीय जनता पार्टी की सरकार आजाद समाज पार्टी के लोगों पर मुकदमे दर्ज करा रही है. जिनके मुकदमों से न तो भीम आर्मी के कार्यकर्ता डरते हैं और न ही आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details