उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

10 लाख के नशीले पदार्थों के साथ तस्कर गिरफ्तार, जानें कहां होनी थी सप्लाई

By

Published : Jan 25, 2021, 7:00 PM IST

सहारनपुर में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग के एक शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 10 लाख के नशीले पदार्थ बरामद किए हैं.

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

सहारनपुर:थाना मंडी पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गैंग के एक शातिर सदस्य को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के कब्जे से अफीम, स्मैक और हेरोइन बरामद की गई हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इन नशीले पदार्थों की कीमत लगभग 10 लाख रुपये बताई जा रही है.


चेकिंग के दौरान हुआ गिरफ्तार

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार जनपद में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस ने चिल्काना रोड पर चेकिंग के दौरान एक शातिर अभियुक्त मनोज के पास से 4 किलोग्राम अफीम, 100 ग्राम स्मैक और 20 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है.

10 लाख के नशीले पदार्थ बरामद

आरोपी के पास से बरामद नशीले पदार्थों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 10 लाख रुपये बताई जा रही है. थाना मंडी पुलिस ने अभियुक्त के विरोध थाना मंडी पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पूछताछ में अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि वह बरामद अवैध नशीले पदार्थ को जोधपुर राजस्थान से लेकर हिमाचल प्रदेश जा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त शातिर नशा तस्कर है. वह वर्ष 2006 में थाना भवानी मंडी जनपद कोटा से एनडीपीएस एक्ट में जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details