उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश के बयान की गणराज ने की निंदा

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव के बयान के बाद राजनीति सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सहारनपुर जिले के बीजेपी मंत्री गणराज राणा ने कहा कि लगता है सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपनी मानसिक स्थिति खो बैठे हैं.

By

Published : Jan 3, 2021, 5:43 PM IST

गणराज राणा
गणराज राणा

सहरानपुरः कोरोना वैक्सीन नहीं लगावाने को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिए बयान पर राजनीतिक पारा चढ़ता जा रहा है. बीजेपी लगातार उन पर पलटवार कर रही है. इसी क्रम में बीजेपी जिला मंत्री गणराज राणा ने कहा कि यह उनकी ओछी राजनीति है.

अखिलेश के बयान की गणराज राणा ने की निंदा.

जाति देखकर नहीं होती बीमारी
देवबंद के भाजपा नेता ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव के बयान की निंदा करते हुए कहा- कोरोना किसी जाति या धर्म को देखकर नहीं होता. वैक्सीन पर राजनीति करना उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है.

उमर अब्दुल्ला के बयान का स्वागत
भाजपा के जिला मंत्री गजराज राणा ने कहा है कि दवाई किसी एक धर्म विशेष की नहीं होती और न ही बीमारी जात बिरादरी देख कर होती है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का वैक्सीन को भाजपाई बताना बड़ा ही गैर जिम्मेदाराना बयान है. ऐसा लगता है कि वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्हें तुरंत अपना इलाज कराना चाहिए. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के वैक्सीन को लेकर दिए गए बयान का उन्होंने स्वागत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details